डाउनलोड यूएनएलवी रिबेल सेफ नया फ्री मोबाइल ऐप

September 20, 2017| Category: सरकारी योजना हिंदी 2017

यूएनएलवी ने नई “रिबेल सेफ “ नया फ्री मोबाइल ऐप लॉन्च किया। इस ऐप्प के द्वारा छात्रों और कर्मचारियों को अधिक सुरक्षित रखने में मदद मिलेगी। रिबेल सेफ एप्लीकेशन के डिजाइनरों ने कहा कि उन्होंने सभी सुविधाओं को बनाने से पहले छात्रों से इनपुट की तलाश की तथा ऐप्प को लांच किये है। ऐप पर, आप परिसर सुरक्षा अलर्ट प्राप्त कर सकते हैं और आपातकाल के मामले में भी पुलिस प्रेषण भेज सकते हैं। विशेषज्ञ के अनुसार, “एक महिला के रूप में, अगर आपको लगता है कि आप का पालन किया जा रहा है और कोई आपको फोन पर सुनता है, तो इससे उन्हें बढ़ाना होगा ताकि आप पाठ भेज सकें, यह बहुत बढ़िया है।”

रिबेल सेफ फ्री मोबाइल ऐप :

फ्री मोबाइल ऐप यूएनएलवी ने छात्रों और कर्मचारियों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए शुरू किया है। इस ऐप्प के द्वारा आपके वर्तमान स्थान का उपयोग कर रही है, अगर आपको चलना असुरक्षित लग रहा है तो आप अपने स्थान को परिवार या दोस्तों को भेज सकते हैं और सुरक्षित रूप से आने पर फिर उन्हें सचेत कर सकते हैं।

ऐप स्टोर पर निःशुल्क ऐप उपलब्ध है। अभी तक, विश्वविद्यालय का कहना है कि 1,000 लोग पहले से ही अभी तक इसे डाउनलोड कर चुके हैं। उनके लक्ष्य को देखने के लिए छात्र शरीर के कम से कम 40 प्रतिशत इसे अपनाने के रूप में शब्द फैल जारी है।

Download Free Rebel Safe Mobile App – CLICK HERE 


Source: http://www.ktnv.com/news/unlv-launches-new-rebelsafe-app-for-campus-safety
Disclaimer & Notice: This is not the official website for any banking or financial institution nor associated with any Govt. body. Please do not treat this as official website and do not leave your contact information in the comment below.

Leave a Reply